Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

मोहानपुरा कुंडालिया सिंचाई परियोजना में 52 सहायक अभियंता प्रशिक्षुओं का प्रशिक्षण सत्र

मोहानपुरा कुंडालिया सिंचाई परियोजना में 52 सहायक अभियंता प्रशिक्षुओं का प्रशिक्षण सत्र मोहानपुरा कुंडालिया सिंचाई परियोजना में 5...


मोहानपुरा कुंडालिया सिंचाई परियोजना में 52 सहायक अभियंता प्रशिक्षुओं का प्रशिक्षण सत्र

मोहानपुरा कुंडालिया सिंचाई परियोजना में 52 सहायक अभियंता प्रशिक्षुओं ने 2 दिवसीय प्रशिक्षण सत्र में भाग लिया, जहां उन्होंने इस परियोजना की तकनीकी और मानवीय हस्तक्षेपों के बारे में गहराई से जाना। इस परियोजना की विशालता और इसके प्रभाव को समझने का यह एक महत्वपूर्ण अवसर था।

दिन 1:

जल संसाधन विभाग के लिए उनके इंडक्शन प्रशिक्षण कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, प्रशिक्षुओं ने श्री विकास राजोरिया, अधीक्षण अभियंता और परियोजना प्रशासक, और श्री शुभंकर बिस्वास, कार्यकारी अभियंता और अतिरिक्त परियोजना प्रशासक द्वारा आयोजित मोहानपुरा कुंडालिया सिंचाई परियोजना का विस्तृत अवलोकन सत्र शुरू किया।

इसके बाद एक इंटरैक्टिव प्रश्नोत्तर सत्र हुआ, जहां प्रशिक्षुओं ने अपनी शंकाओं को स्पष्ट किया।

दिन 2:

दूसरे दिन, प्रशिक्षुओं ने कुंडालिया एलबीसी और आरबीसी पंप हाउस का फील्ड विजिट किया, जहां उन्हें स्वचालित ओएमएस, ब्रेक प्रेशर टैंक्स और कार्यशालाओं की गहन जानकारी दी गई।

यह प्रशिक्षण सत्र न केवल उनकी तकनीकी ज्ञान को बढ़ाने में सहायक रहा, बल्कि उन्हें वास्तविक समय की समस्याओं और उनके समाधानों के बारे में भी जानकारी मिली।

कोई टिप्पणी नहीं